अच्छे लोगो ! राजनीति में आइये

'राजनीति गंदी चीज है', गंदे लोगों द्वारा अच्छे लोगों को राजनीति में आने से रोकने के लिए प्रचारित किया गया यह संदेश अच्छे लोगों द्वारा भी जाने अनजाने आगे बढ़ाया जा रहा है । गंदे लोगों की इस साजिश को बेनकाब करना होगा। समाज व देश को गंदे लोगों की इस साजिश का शिकार होते रहने से बचाना है । अब और नहींसमाज व देश का ठेका इन्ही गंदे लोगों के पास रहे, अब यह नहीं चलेगा । अच्छे लोगों को राजनीति में आना होगा । मैं अच्छे लोगों को पुकारता हूँ । आइये, राजनीति में आइये । इस चुनौटीपूर्ण कार्य को हाथ में लेकर यह सिद्ध करके दिखाइए कि गंदे लोगों द्वारा इस समाज देश का जितना नुकसान किया गया है, उससे कहीं ज्यादा फायदा अच्छे लोगों द्वारा प्रयास करके पहुँचाया जा सकता है ।
-अर्पित अनाम

Comments

  1. सच कहा आपने, राजनीती गन्दी चीज़ है यह कहके गंदे लोगो द्वारा अच्छे लोगो को राजनीती से दूर रखा गया है। अच्छा प्रयास है लिखते रहिये।

    ReplyDelete
  2. बहुत अच्छा कहा आपने. कृपया देखिये:www.mifindia.org

    ReplyDelete
  3. aapka aur aapke sujhaav ka swagat hai

    ReplyDelete
  4. गंदो की समस्या यहीं है कि वो सफाई नहीं चाहते इसलिए अच्छे लोग सामने नहीं आ पाते

    ReplyDelete
  5. होती तभी सफल सरकार, जब जनमानस हो तैयार।

    ReplyDelete
  6. बहुत सुंदर…..आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है…..आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे …..हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog